Connect with us

क्रिकेट

T20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की जीत पर भारत में कई जगह फोड़े गए पटाखे, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने लगाई फटकार, कही यह बात

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है

Published

on

Virender Sehwag
Photos of Virender Sehwag and Gautam Gambhir [Instagram]

ICC T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेले गए मैच में भारतीय टीम शिकस्त करना पड़ा। भारत के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की पहली जीत भी है। जिसके चलते पाकिस्तान में जश्न का माहौल है तो दूसरी तरफ भारतीय फैंस में निराशा हैं। इस मैच के बाद भारत की राजधानी दिल्ली सहित कई जगहों पर पाकिस्तान की जीत को लेकर पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई गईं है। जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा, ‘दिवाली के दौरान पटाखों पर प्रतिबंध है लेकिन कल भारत के कुछ हिस्सों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे थे। अच्छा वे क्रिकेट की जीत का जश्न मना रहे होंगे। तो दीपावली पर पटाखों में क्या हर्ज है। यह ढोंग क्यों, सारा ज्ञान तभी याद आता है’।

गौतम गंभीर ने भारत में पाकिस्तान की जीत में पटाखे फोड़कर खुशियां मनाने वाले लोगों को फटकार लगाते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘पाकिस्तान की जीत पर पटाखे फोड़कर जश्न मनाने वाले भारतीय नहीं हो सकते। उन्होंने अपना ट्वीट #Shameful के साथ पोस्ट किया है।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को खेला गया मैच पूरी तरह से एकतरफा ही रहा। पाकिस्तान की टीम ने 10 विकेट से तूफानी जीत दर्ज की। ICC T20 वर्ल्ड कप के इस मैच में भारतीय टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन बनाए थे और इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 17.5 ओवर में 152 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *