Connect with us

क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 में रोहित शर्मा के साथ ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग, कप्तान विराट कोहली ने उठाया पर्दा

Published

on

[Twitter]
Photo shared by fanpages [Twitter]

अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 12 मार्च को खेले जाने वाले पहले भारत और इंग्लैंड के बीच टी-20 मैच में ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने कौन उतरेगा। इस सस्पेंस से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पर्दा उठा दिया है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार विराट ने बताया कि रोहित शर्मा के साथ बल्लेबाज केएल राहुल क्रीज पर उतरकर ओपनिंग करेंगे।

 

विराट ने स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि केएल राहुल, रोहित शर्मा के साथ इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैचों की इस सीरीज के लिए ओपनर के तौर पर पहली पसंद होंगे। उन्होंने आगे कहा कि रोहित और राहुल टॉप ऑर्डर में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और इस मैच में भी ये दोनों ही ओपनिंग करेंगे।

BCCI

Photo shared by BCCI[Twitter]

विराट ने आगे बताया कि अगर रोहित और राहुल ने कोई दिक्कत महसूस होने पर ब्रेक लिया तो तूफानी क्रिकेटर शिखर धवन तीसरे बल्लेबाज के रूप में मैदान पर नजर आएंगे। हालांकि शुरुआती सीरीज के शुरूआती मैचों में रोहित के साथ राहुल ही नजर आएंगे। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि शिखर धवन टीम को बैकअप ओपनर के तौर पर इंतजार करना होगा।

 

बताते चले कि यह इंग्लैंड के खिलाफ यह टी20 के पांच मैचों की सीरीज है। यह सीरीज इस साल अक्तूबर में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी बेहतर खिलाड़ियों का चुनाव करने में मददगार साबित होगी। हालांकि अब क्रिकेट फैंस कल हिटमैन रोहित और केएल राहुल का प्रदर्शन देखने के लिए बेहद उत्साहित होंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *