Connect with us

क्रिकेट

सिडनी टेस्ट में शतक लगाने के बाद स्टीव स्मिथ ने ट्रोलर्स पर साधा निशाना, बोले- ‘अब कुछ लोग चुप हो जाएंगे’

Published

on

Steve Smith
Photo of Steve Smith[Instagram]

सिडनी में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जारी तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में स्टीव स्मिथ ने भारतीय टीम के खिलाफ शतक जड़ते हुए 131 रन का स्कोर खड़ा किया। इससे पहले स्मिथ अच्छी फॉर्म में नहीं चल रहे थे जिसके उन्हें बेहद ट्रोल किया जा रहा था। अब फॉर्म में वापस आने के बाद स्टीव स्मिथ ने ट्रोलर्स को उनकी आलोचना का जवाब दिया है।

 

स्टीव स्मिथ ने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा ‘मैं इन दिनों अपनी फॉर्म को लेकर काफी कुछ पढ़ रहा था लेकिन फॉर्म से बाहर होना अलग बात है और आउट ऑफ रन होना एक अलग विषय है। सिडनी में रन बनाने के बाद अब कुछ लोग चुप हो जाएंगे’। बता दें कि स्मिथ की 131 रनों की पारी के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 338 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर लिया लिया है।

Steve Smith

Photo shared by fanpage of indian cricket team[Instagram]


स्टीव स्मिथ की टेस्ट क्रिकेट की यह 27वीं सेंचुरी है। स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ टेस्ट मैचों में कुल 13 शतक लगाए हैं। इससे पहले दो मैचों में स्टीव स्मिथ रन बनाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन इस बार स्मिथ का बल्ला खुलकर बोला और उनकी बदली हुई रणनीति ने उन्हें फायदा पहुंचाया और स्मिथ शतक लगाने में कामयाब हो गए।

 

सिडनी में जारी तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों ने भी अपने अच्छे प्रदर्शन से ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ियों पर भी दबाव बनाया। रवींद्र जडेेजा ने चार विकेट लिए। लेकिन आर अश्विन इस पारी में विकेट ले पाने में कामयाब नहीं हो पाए। तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारत की तरफ से शुभम गिल ने भी अर्धशतक लगाया है और हिटमैन रोहित शर्मा ने भी 26 रनो की पारी खेली है। भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 96 रन बनाए और वह ऑस्ट्रेलिया से 242 रन पीछे हैं।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: सिडनी में ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने सिराज और बुमराह को अपशब्द कहते हुए यह टिप्पणी भी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *