Connect with us

पॉलिटिक्स

कांग्रेस को पसंद नहीं आए गुलाम नबी के ‘आजाद’ बोल, प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा में कही थी यह बात

Published

on

[Twitter]
Photo shared by users [Twitter]

गुलाम नबी आजाद ने हाल ही में जम्मू में आयोजित हुई कांग्रेस के जी-23 नेताओं की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की थी। जो कि उनकी पार्टी के लोगों को पसंद नहीं आ रही है। एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार जम्मू-कश्मीर में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने बताया है कि आजाद द्वारा पीएम मोदी की प्रशंसा से राज्य इकाई के कार्यकर्ता नाराज हैं।

इतना ही नहीं गुलाम अहमद मीर दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस संगठन के नेताओं से मुलाकात करके कार्यकर्ताओं की नाराजगी के बारे में बता रहे हैं। उनका कहना है कि आजाद के बयान से कार्यकर्ताओं के बीच गलत संदेश पहुंचा है। बता दें कि गुलाम नबी आजाद ने बैठक में पीएम मोदी के बारे में बोलते हुए कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे नेता पसंद हैं जो अपनी जड़ों पर गर्व करते हैं। गुलाम नबी ने आगे यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी एक चाय बेचने वाले के रूप में अपने पुराने जीवन के बारे में बेझिझक बात करते हैं।

[Twitter]

Photo shared by users [Twitter]

एक न्यूज पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि आजाद के इन विचारों को जी-23 के कुछ नेता भी पसंद नहीं कर रहे हैं। एक पार्टी लीडर ने कहा है कि आजाद को यह बयान नहीं देना चाहिए। इससे जी-23 द्वारा पार्टी को मजबूत करने के लक्ष्य में बाधा आ सकती है। बताते चले कि जी-23 कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं के ग्रुप को कहा जाता है।

गुलाम नबी आजाद का राजयसभा सदस्य के रूप में कार्यकाल हाल ही में पूरा हुआ है। गुलाम नबी को विदाई देते हुए सदन में प्रधानमंत्री मोदी बेहद भावुक हो गए थे। पीएम ने तब आजाद की तारीफ करते हुए पुराने दौर को याद किया था जब दोनों मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करते थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *