Connect with us

कोरोना

उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंचा कोरोना; कई अधिकारी हुए संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसाेलेट

Published

on

Picture shared by ANI
Picture shared by ANI [Twitter]

कोरोना महामारी की दूसरी लहर सिर्फ आम लोगों को ही नहीं बल्कि नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों को भी प्रभावित कर रही है। अब कोरोना का असर उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुंच चुका है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने खुद को आइसाेलेट कर ल‍िया है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

 

मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए लिखा कि, मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं’। बता दें कि मुख्यमंत्री कार्यालय के कई अधिकारी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। जिनमे मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक और मुख्यमंत्री कार्यालय के एक निजी सचिव कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

 

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार राज्य के अपर मुख्य सचिव कृषि देवेश चतुर्वेदी और अपर मुख्य सचिव माध्यमिक शिक्षा आराधना शुक्ला भी पहले ही कोरोना संक्रमित हो चुकी हैं। जिनका उपचार संजय गांधी पीजीआइ में हो रहा है। इसके अलावा विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य में कोरोना की स्थिति बात करे तो पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 18,021 नए मामले सामने आए हैं। जिनमें सर्वाधिक मामले लखनऊ में सामने आए हैं। इसके अलावा कानपुर, प्रयागराज और वाराणसी में भी अधिक मामले सामने आए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *