Connect with us

कोरोना

अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के कोरोना वैक्सीनेशन का खर्च उठाएगी रिलायंस, नीता अंबानी ने की घोषणा

Published

on

Nita Ambani
Picture of Nita Ambani and Mukesh Ambani shared by users [Twitter]

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन और रिलायंस इंडस्ट्रीज की निदेशक नीता अंबानी ने रिलायंस के कर्मचारियों के लिए एक बड़ा ऐलान किया है। कंपनी अपने कर्मचारियों और उनके परिवारों के कोरोना वैक्सीनेशन का पूरा खर्च उठाएगी। सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीता अंबानी ने कर्मचारियों को पत्र लिखकर यह जानकारी देते हुए सरकार द्वारा चलाए जा रहे कोरोना वैक्सीनेशन अभियान में योग्य कर्मचारियों को रजिस्ट्रेशन करवाने का आग्रह भी किया है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नीता अंबानी ने पत्र में कहा कि ‘मुकेश और उनका मानना है कि अपनों के स्वास्थ्य और प्रसन्नता का ध्यान रखने से ही परिवार बनता है और इसी बड़े परिवार का नाम है रिलायंस-फैमिली’। उन्होंने अपने कर्मचारियों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि ‘आप सब के सहयोग से हम जल्द ही इस महामारी से आजादी पाएंगे’।

नीता ने भारत में चल रहे दुनिया के सबसे बड़े कोरोना वैक्सीनेशन प्रोग्राम का जिक्र करते हुए कहा कि ‘कुछ ही समय की बात है। हमारा देश कोरोना से जंग जीत जाएगा और फिर उम्मीद, भरोसे और खुशी के साथ एक नए दौर में प्रवेश करेगा’। उन्होंने कर्मचारियों को सचेत करते हुए कोरोना के प्रति कोई भी लापरवाही न बरतने की सलाह दी है। उन्होंने पत्र को पूरा करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि कोरोना की हार होगी और भारत जीतेगा।

 

 

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि एक अनुमान के अनुसार रिलायंस इंडस्ट्रीज अपने कर्मचारियों और उनके परिवारजनों को मिलाकर करीब 10 लाख लोगों के कोरोना वैक्सीनेशन का खर्च वहन करेगी। इससे पहले भी ‘रिलायंस फैमिली डे’ के अवसर पर रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी ने कहा था कि अनुमति मिलने के बाद वह अपनी कंपनी के कर्मचारियों और उनके परिवारजनों का वैक्सीनेशन शुरू करेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *