Connect with us

वेब सीरीज़

The Family Man 2 Trailer: नए विलेन से होगी मनोज बाजपेयी की जंग, देखें ट्विस्ट और टर्न से भरपूर कहानी की पहली झलक

‘फैमिली मैन 2’ के मेकर्स ने वेब-सीरीज की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है

Published

on

Manoj Bajpai
Screenshot from a video shared by Manoj Bajpai[Instagram]

अमेजन प्राइम वीडियो की बहुचर्चित वेब-सीरीज ‘फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इसके साथ ही वेब-सीरीज की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। जी हां, ‘फैमिली मैन 2’ 4 जून 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। शो के ट्रेलर को मेकर्स ने आज सुबह 9 बजे रिलीज करके फैंस को शानदार सरप्राइज भी दिया है।

 

‘फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर लगभग 3 मिनट का है। इसमें श्रीकांत श्रीकांत तिवारी के अवतार में मनोज बाजपेयी फिर से परिवार और नौकरी के बीच जूझते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन नए सीजन में श्रीकांत तिवारी के सामने नया और पहले से ज्यादा खतरनाक विलेन है। इस सीजन में श्रीकांत का सामना एक आंतकवादी संगठन से होगा।

ट्रेलर में मनोज बाजपेयी का शानदार और जुनूनी अंदाज भी स्पष्ट नजर आ रहा है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पहले सीजन की तरह दर्शकों को शानदार कंटेंट के बीच कई ट्विस्ट और टर्न के साथ हल्के कॉमिक अंदाज में गुदगुदाएगा भी।

‘फैमिली मैन 2’ में विलेन का किरदार साउथ सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी निभा रही हैं। ट्रेलर में उनका खलनायक अवतार भी सरप्राइजिंग हैं। सामंथा अक्किनेनी फैमिली मैन 2’ से अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। शो में सामंथा और मनोज के साथ-साथ शारिब हाशमी, प्रियमणि, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, सन्नी हिंदुजा, श्रेया धन्वन्तरी और महक ठाकुर भी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *