Connect with us

टीवी

Ghanshyam Nayak Funeral: ‘तारक मेहता’ की टीम ने नम आंखों से ‘नट्‌टू काका’ को दी अंतिम विदाई, भावुक हुए दिलीप जोशी; देखें तस्वीरें

तस्वीरों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टीम मेंबर्स के चेहरे पर उदासी नजर आ रही है

Published

on

Nattu Kaka
Pictures shared by fan pages of TMKOC [Instagram]

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दर्शकों के चहेते नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का रविवार 3 अक्टूबर को निधन हो गया। वे 76 वर्ष के थे और पिछले काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉट्स पाए गए थे। जिसके बाद उनका ऑपरेशन हुआ था।

 

घनश्याम नायक का अंतिम संस्कार आज सुबह मुंबई के कांदिवली वेस्ट में किया गया। ‘तारक मेहता’ की पूरी टीम घनश्याम नायक के अंतिम दर्शन करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंची थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शो में लीड किरदार निभाने वाले जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने भी नम आंखों से नट्टू काका को अंतिम विदाई दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टीम मेंबर्स के चेहरे पर उदासी नजर आ रही है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी एक्टर दिलीप जोशी, मुनमुन दत्ता, भव्य गांधी नजर आ रहे है। अपने चहेते नट्टू काका को अंतिम विदाई देते हुए दिलीप जोशी बेहद भावुक हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tmkoc Fansclub (@_tmkoc_fansclub_)

 

इन तस्वीरों को देखकर नट्टू काका के फैंस भी बेहद भावुक हो रहे हैं और श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फैंस अपनी भावुकता प्रकट करते हुए कह रहे हैं कि ‘अब कौन सेठजी से पगार बढ़ाने के लिए कहेगा’। घनश्याम नायक के निधन से तारक मेहता के फैंस को झटका लगा है। हालांकि नट्टू काका फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Entp Creativity (@entpcreativity) 

बता दें कि घनश्याम नायक को एक्टिंग का बेहद पैशन था। उन्हें पिछले वर्ष अप्रैल महीने में कैंसर का पता चला था। लेकिन फिर भी वह लगातार शूटिंग करते रहे थे। उनका ऑपरेशन कुछ महीने पहले ही हुआ था। जिसके बाद भी उनकी झलक शो पर नजर आई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी इच्छा जताई थी कि वह मेकअप पहनकर दुनिया को अलविदा कहना चाहते हैं। घनश्याम नायक ‘तारक मेहता’ में 13 साल से अभिनय कर थे। इसके अलावा उन्होंने ‘खाकी’, ‘शिकारी’, तेरे नाम, ‘घातक’, ‘चाइना गेट’, ‘बरसात’, ‘आंदोलन’, ‘क्रांतिवीर’, ‘तिरंगा’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *