Connect with us

टीवी

जानें ‘तारक मेहता’ में ‘दयाबेन’ की वापसी के सवाल पर क्या बोले शो के प्रोड्यूसर, दर्शको से किया यह आग्रह

Published

on

TMKOC
Photo shared by fan page of TMKOC[Instagram]

टीवी के पॉपुलर कॉमिक शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन यानि कि एक्ट्रेस दिशा वकानी ने तीन साल पहले शो से ब्रेक लिया था। तबसे उन्होंने शो में वापसी नहीं की है। दयाबेन के रूप में दिशा का अंदाज इतना खास और अनोखा है कि कोई और उन्हें शो में रिप्लेस नहीं कर पाया है। शो के फैंस आज भी उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन उनकी वापसी कब होगी। इसपर शो के अलग-अलग लोगों से कई बार जवाब मिला है लेकिन कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका। अब शो के प्रोड्यूसर असीत मोदी ने भी इस सवाल पर अपनी बात कही है।

 

एक लीडिंग डेली से बातचीत करते हुए असीत मोदी ने कहा कि, ‘मैं समझता हूं कि दर्शक अब दयाबेन का शो में इंतजार करते-करते थक चुके हैं। लोग उन्हें वापस शो में देखना चाहते हैं, मैं भी उनकी भावनाओं को समझता हूं। बल्कि मैं खुद भी दयानबेन को वापस शो में देखना चाहता हूं। लेकिन इस पैनडेमिक के कारण से कुछ चीजें संभव नहीं हो पा रही हैं’।

TMKOC

Photo shared by fan page of TMKOC[Instagram]

उन्होंने आगे कहा कि ‘दर्शको को दो तीन महीने तक हमें और सपोर्ट करना होगा। मैं उनसे आग्रह करता हूं कि वो हमारी समस्या को समझें’। बता दें कि पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबरे सामने आई थी कि ‘तारक मेहता’ के मेकर्स दिशा को शो में वापस लाने की तैयारी भी कर रहे हैं। लेकिन इस कोरोना महामारी की वजह से चीजें फंसी हुई हैं।

बताते चले कि दिशा ने साल 2017 में मेटरनिटी लीव लेते हुए शो से ब्रेक लिया था। मेकर्स और शो के फैंस को उम्मीद थी वो मेटरनिटी लीव पूरी करके शो में वापसी करेंगी लेकिन उसके बाद उन्होंने वापसी नहीं की। हालांकि फैंस अभी भी दिशा को ही दया के किरदार में देखना चाहते हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *