Connect with us

बॉलीवुड

सिनेमाघर मालिकों से सलमान खान ने मांगी माफी, कहा- ‘जीरो होगा राधे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन’

Published

on

Salman Khan
Photo shared by Salman Khan[Instagram]

पिछले वर्ष से शुरू हुई कोरोना महामारी ने सिने-जगत को भी बेहद प्रभावित किया है। संक्रमण के आकड़ों में पिछले एक वर्ष में आए उतार-चढ़ाव के बीच सिनेमाघरों पर लगभग ताला ही पड़ा रहा। इस साल की शुरुआत में ऐसा लगने लगा था कि स्थिति सामान्य हो रही है। तब संक्रमण की दूसरी लहर ने सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स बिजनेस की उम्मीदों पर फिर पानी फेर दिया है।

 

इस साल कई बड़ी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होनी थी। जिनमें सलमान खान की ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ भी शामिल है। यह फिल्म अब ईद के अवसर पर ओटीटी पर ‘पे पर व्यू’ मॉडल के आधार पर रिलीज हो रही है। इस रिलीज से सलमान दर्शकों से किया अपना कमिटमेंट तो पूरा कर रहे हैं लेकिन वह कोरोना के कारण थिएटर ओनर्स से किया वादा पूरा नहीं कर पाए। इसलिए उन्होंने सिनेमाघर के मालिकों से माफी मांगी है।

 

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने जूम के जरिए पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं सिनेमाघर मालिकों से माफी मांगता हूं, जो ‘राधे’ की रिलीज के प्रॉफिट कमाने की उम्मीद कर रहे थे। हमने इस उम्मीद में कि यह पैनडेमिक खत्म होगा और हम फिल्म को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर पाएंगे। जितना हो सकता था इंतजार किया। लेकिन वैसा नहीं हुआ। नहीं पता कि स्थिति कब सामान्य होंगी’।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) 

सलमान ने ‘राधे’ के बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को लेकर कहा कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शून्य होगा। सलमान खान की किसी भी फिल्म के लिए यह सबसे कम होगा। भारत और ओवरसीज में ‘राधे’ सामान्य के मुकाबले कम सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसलिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन खराब होगा। बता दें कि ‘राधे’ दुनियाभर में जहां-जहां सिनेमाघर खुले हैं, वहां सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी। जबकि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ‘पे पर व्यू’ के तहत दर्शक एक तय राशि की पेमेंट करके देख सकेंगे।

‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ जीप्लेक्स और जी5 पर 13 मई को रिलीज होगी। जीप्लेक्स के अलावा यह फिल्म डीटीएच प्लेटफॉर्म्स डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी पे पर व्यू सर्विस के तहत देखी जा सकेगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *