Connect with us

बॉलीवुड

कंगना रनौत को है इंस्टाग्राम पर बैन होने का बेसब्री से इंतजार, कहा- ‘यह सम्मान की बात होगी’

Published

on

Kangana Ranaut
Photo shared by Kangana Ranaut[Instagram]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल हाल ही में सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद कंगना अपनी बात फैंस तक पहुंचाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं। लेकिन एक्ट्रेस को लगता है कि जल्द ही उन्हें इस प्लेटफॉर्म पर भी बैन किया जा सकता है। हालांकि कंगना का कहना है कि इंस्टाग्राम से बेदखल होना उनके लिए सम्मान की बात होगी।

 

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘इंस्टाग्राम पर सभी पूंजीवाद से ग्रस्त है। पूंजीवाद और उपभोक्तावाद की दीमक ने युवाओं की एक पूरी नस्ल को चाट लिया है। देश और संकट के प्रति उनका उदासीन रवैया डरावना है। मानवीय भावनाओं, दया और राष्ट्रवाद की कमी उन्हें बदसूरत, खोखला और फिजूल बनाती है। इस प्लेटफॉर्म ने मुझे कभी प्रभावित नहीं किया और यहां पर बैन होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। यह बैज ऑफ ऑनर होगा’।

Kangana Ranaut

Screenshot of a post shared by Kangana Ranaut[Instagram]


कंगना ने आगे लिखा कि, ‘जब भी पीछे मुड़कर देखूंगी तो लगेगा कि मैं फिट नहीं थी। मैंने उन्हें असहज किया, उनसे प्रश्न किया और उन्हें खरीदने और बेचने के परे सोचने के लिए मजबूर किया। जब तुम मुड़कर देखोगे तो खुद को किस तरह देखोगे? शोषण की प्रतीक्षा में या शोषित होने की प्रतीक्षा में झुंड में खड़ी एक भेड़।

 

बताते चले कि कंगना ने हाल ही में खुद के कोरोना संक्रमित होने की सूचना इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसे इंस्टाग्राम ने हटा दिया है। कंगना ने इस पोस्ट में संक्रमण को हराने की बात कही थी। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह उनकी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ है। डायरेक्टर एएल विजय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘थलाइवी’ को विष्णु वर्द्धन इंदूरी और शैलेष आर सिंह ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *