Connect with us

बॉलीवुड

Sanak Trailer: अपने प्यार को बचाने के मिशन पर निकले विद्युत जामवाल, देखें एक्शन-पैक्ड ट्रेलर

‘सनक’ में विद्युत के साथ बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी अभिनय कर रही हैं

Published

on

Vidyut Jammwal
Photo shared by Vidyut Jammwal[Instagram]

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की अपकमिंग फिल्म ‘सनक’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। जैसा की विद्युत अपने शानदार एक्शन के लिए जाने जाते है, इस ट्रेलर में भी उनके जबरदस्त एक्शन की झलक दिखाई गई है। रोमांस और एक्शन से भरपूर ‘सनक’ में विद्युत के साथ बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी अभिनय कर रही हैं। यह एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू है।

 

‘सनक’ में विद्युत एक शादीशुदा शख्स के किरदार में हैं जिसकी पत्नी दिल से जुड़ी बीमारी से जूझ रही है। जिस हॉस्पिटल में उनकी पत्नी एडमिट होती है उसमे हमला हो जाता है। विद्युत ट्रेलर में हमलावारों से अकेले पंगा लेते नजर आ रहे हैं। उनका एक्शन बेहद उम्दा है। फिल्म में विलेन की भूमिका में चंदन रॉय सान्याल अभिनय कर रहे हैं।

विद्युत ने कहा फिल्म को लेकर बताया कि ‘सनक’ को कोरोना की सबसे कठिन परिस्थितियों में शूट किया गया है। इसका एकमात्र उद्देश्य दर्शकों का मनोरंजन करते रहना था। उन्होंने कहा कि हमने एक्शन को कमांडो सीरीज से एक कदम ऊपर ले जाने की कोशिश की है। मुझे भरोसा है कि हमने इसे हासिल कर लिया है।

 

बता दें कि ‘सनक’ में विद्युत, रुक्मिणी और चंदन रॉय के साथ-साथ एक्ट्रेस नेहा धूपिया भी नजर आएंगी। वह एक ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। ‘सनक’ का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। यह फिल्म 15 अक्टूबर को ओटीटी चैनल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली विद्युत की चौथी फिल्म है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *