Connect with us

बॉलीवुड

Dhamaka Trailer: न्यूज एंकर के रूप में धमाकेदार अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन, देखें सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर ट्रेलर

‘धमाका’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है

Published

on

Kartik Aaryan
Screenshot from a video shared by Kartik Aaryan [Instagram]

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘धमाका’ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार उनके फैंस काफी समय से कर रहे हैं। दर्शकों का यह इंतजार जल्द ही पूरा हो जाएगा। जी हां, ‘धमाका’ के मेकर्स ने आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। साथ ही फिल्म की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। ‘धमाका’ के ट्रेलर को देखकर दर्शकों का उत्साह बढ़ना भी तय है।

 

फिल्म ‘धमाका’ का ट्रेलर बेहद धमाकेदार है। ट्रेलर में कार्तिक एक न्यूज एंकर के किरदार में नजर आ रहे हैं। कार्तिक के किरदार का नाम अर्जुन पाठक है। ट्रेलर की शुरुआत में कार्तिक एक रेडियो शो ‘रेडियो भरोसा’ में होते है। जहां अर्जुन पाठक को एक रघुवीर नाम के व्यक्ति का कॉल आता है जो उन्हें बताता है कि वो सीलिंक को उड़ाने वाला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) 

इसके बाद शुरू होता है अर्जुन पाठक जिंदगी में आए नए धमाकों का दौर, यह शहर के साथ-साथ कार्तिक की जिंदगी को भी हिलाकर रख देता है। अर्जुन पाठक के किरदार में कार्तिक बेहद अलग और इंटेस अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म में कार्तिक के ओपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, कार्तिक की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में वह भी एक पत्रकार हैं।

 

कार्तिक और मृणाल स्टारर ‘धमाका’ को राम माधवानी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसकी शूटिंग कार्तिक ने 10 दिनों में ही पूरी कर ली थी। यह फिल्म ओटीटी चैनल नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज हो रही है। बता दें कि इसके अलावा कार्तिक फिल्म ‘भूल-भुलैया 2’ नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *