Connect with us

टीवी

‘बाघा’ ने शेयर की दिलीप जोशी सहित ‘तारक मेहता’ के इन एक्टर्स के साथ की एक थ्रोबैक तस्वीर, पहली नजर में पहचानना हुआ मुश्किल, देखें फोटो

ये तस्वीर इन कलाकारों के थिएटर के दिनों की है

Published

on

Tanmay Vekaria
Photo shared by Tanmay Vekaria[Instagram]

टीवी जगत का लॉन्गेस्ट रनिंग कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच अपने किरदारों और शो में काम करने वाले कलाकारों के अनोखे अंदाज के लिए बेहद चर्चित है। यह शो पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इतने सालो में शो के प्रत्येक एक्टर्स के साथ ऑडियंस का खास जुड़ाव है। शो में ‘बाघा’ किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया ने एक काफी पुरानी तस्वीर शेयर की है। जिसमें शो के कई एक्टर्स नजर आ रहे हैं। जिन्हे तस्वीर में आप शायद पहली नजर में पहचान ही नहीं पाएंगे।

 

तन्मय वेकारिया द्वारा शेयर की गई पुरानी तस्वीर में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘जेठालाल’ का किरदार निभाने वाले पॉपुलर एक्टर दिलीप जोशी, ‘कोमल भाभी’ अंबिका रंजनकर और अमित भट्ट यानि कि सबके फेवरेट ‘बापू जी’ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर इन कलाकारों के थिएटर के दिनों की है। इसमें ‘बाघा’ के साथ मौजूद ‘जेठालाल’, ‘कोमल भाभी’ और ‘बापू जी’ को पहचानना बेहद मुश्किल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay vekaria (@tanmayvekaria) 

सभी कलाकरों को तस्वीर में मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है। इसमें फिल्म ‘ओह माय गॉड’ के निर्देशक उमेश शुक्ला भी हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तन्मय वेकारिया ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ यादें हमेशा दिलों में रह जाती हैं’। उन्होंने बताया कि यह तस्वीर उनके गुजराती नाटक ‘दया भाई दोध दया’ के दौर की थी। तस्वीर के कमेंट सेक्शन में ‘कोमल भाभी’ ने भी लिखा कि, ‘सबसे यादगार ट्रिप, सबसे यादगार प्ले और अब तक की सबसे बेहतरीन टीम’।

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बात करे तो पिछले 13 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे इस शो ने 3200 एपिसोड्स पूरे कर लिए है। इसके फैंस के लिए हाल ही में एक और अच्छी खबर सामने आई है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अब हफ्ते में 5 दिन नहीं बल्कि 6 दिन टेलीकास्ट किया जाएगा। यानि अब सोमवार से लेकर शनिवार दर्शक नए एपिसोड का आनंद उठा सकेंगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *