Connect with us

बॉलीवुड

Thalaivii: कंगना रनौत ने फिल्म की रिलीज से पहले पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को दी श्रद्धांजलि; मल्टीप्लेक्स के मालिकों से किया यह आग्रह

कंगना को फिल्म की रिलीज से पहले काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है

Published

on

Picture shared by ANI
Picture shared by ANI [Twitter]

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवी’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है। ‘थलाइवी’ दक्षिण की लोकप्रिय अभिनेत्री और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। कंगना ने फिल्म की रिलीज के पहले चेन्नई के मरीना बीच पर पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

 

कंगना दक्षिण भारत में फिल्म ‘थलाइवी’ का प्रमोशन शुरू कर रही हैं l यह फिल्म 10 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। लेकिन कंगना को फिल्म की रिलीज से पहले काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ‘थलाइवी’ को मल्टीप्लेक्स थिएटर में जगह नहीं मिली है। जिसके चलते कंगना मल्टीप्लेक्स के मालिकों पर बेहद गुस्सा है। उनका कहना है कि फिल्म को जानबूझ कम स्क्रीन दी जा रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

कंगना ने अपनी इंस्टा पोस्ट में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मल्टीप्लेक्स सिनेमा के मालिकों पर गैंगअप करने का आरोप भी लगाया है। एक्ट्रेस ने साथ ही उनसे आग्रह किया है वो उनका साथ दें। बता दें कि हाल ही में कंगना रनोट ने सोशल प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाने के कारण इंस्टाग्राम को फटकार लगाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut) 

कंगना फिल्म ‘थलाइवी’ के ट्रेलर लिंक को इंस्टाग्राम पर शेयर करना चाहती थीं, लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाई। जिसके बाद उन्होंने अपना गुस्सा प्रकट करते हुए इंस्टाग्राम पर अधिकारियों को लताड़ लगाई थी। फिल्म ‘थलाइवी’ की बात करे तो इस फिल्म में कंगना रनोट ने जे जयललिता की भूमिका निभाई है l फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी l

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *