Connect with us

बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर ‘चेहरे’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

फिल्म में इमरान हाशमी ने पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय किया है

Published

on

Amitabh Bachchan
Poster of film 'Chehre' shared by Amitabh Bachchan[Instagram]

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन और पॉपुलर एक्टर इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ की रिलीज डेट का ऐलान आज मेकर्स द्वारा कर दिया गया है। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय किया है। जिससे ‘चेहरे’ के प्रति दर्शकों में बेहद उत्साह है। बिग-बी सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज की जानकारी दी है।

 

अमिताभ बच्चन ने फिल्म से जुड़ा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको चेतावनी दी जा रही है। खेल का सामना करने के लिए तैयार रहें, क्योंकि इल्जाम आप पर भी लग सकता है। चेहरे 27 अगस्त 2021 को आपके आस-पास के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बिग-बी के फैंस पोस्ट पर फिल्म के प्रति अपना उत्साह जाहिर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) 

‘चेहरे’ का ट्रेलर इस साल मार्च में रिलीज हुआ था। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म की पहली झलक बेहद लाजवाब लग रही है। रुमी जाफरी के डायरेक्शन में बनी ‘चेहरे’ के ट्रेलर में बिग बी के शानदार डायलॉग्स दर्शकों को उत्साहित करने वाले हैं। ट्रेलर में इमरान हाशमी पहाड़ों में फंसे हुए नजर आते हैं। जिसके बाद वह अमिताभ बच्चन के घर में पनाह लेने के लिए रुकते हैं और यही से शुरू होता है जुर्म और सजा का खेल। जिसमें इमरान हाशमी फंस जाते है।

 

फिल्म ‘चेहरे’ को आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती के अलावा क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी नजर आएंगे।