Connect with us

मनोरंजन

कंगना रनौत रखेंगी डिजिटल स्पेस में कदम, इस रियलिटी शो को करेंगी होस्ट

कंगना रियलिटी शो की होस्ट के तौर पर डिजिटल स्पेस में नजर आएंगी

Published

on

Kangana Ranaut
Photo shared by Kangana Ranaut[Instagram]

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही हैं। हालांकि कंगना का यह ओटीटी डेब्यू किसी फिल्म या वेब सीरीज से नहीं होगा। एक्ट्रेस एक रियलिटी शो के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रियलिटी शो की होस्ट के तौर पर डिजिटल स्पेस में नजर आएंगी।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना मशहूर अमेरिकन शो टेंप्टेशन आईलैंड शो के भारतीय रूपांतरण के साथ ओटीटी पारी शुरू करेंगी। कंगना ने यह रियलिटी शो साइन कर लिया है। इस शो की शूटिंग भी जल्द शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस शो में कपल्स और सिंगल्स भाग लेते हैं। इसमें विपरीत परिस्थितियों में कपल्स और सिंगल्स कंटेस्टेंट्स के संबंधों का टेस्ट होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) 

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी इससे जुड़ी न्यूज को शेयर कर इस बात की पुष्टि की है। बता दें कि कंगना ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ का ऐलान किया था। है। अपने प्रोडक्शन हाउस के तहत एक्ट्रेस ओटीटी प्रोजेक्ट लव स्टोरी ‘टीकू वेड्स शेरू’ का निर्माण कर रही हैं। यह प्रोजेक्ट भी डिजिटल स्पेस में रिलीज किया जाएगा। ‘टीकू वेड्स शेरू’ को नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी जॉइन किया है। जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पर दी है।

 

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज का इंतजार दर्शक बेहद बेसब्री से कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था। ‘थलाइवी’ में कंगना साउथ सिनेमा की लीजेंड्री एक्ट्रेस और तमिलनाडु की कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वह ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *