Connect with us

टीवी

अगस्त में दस्तक देगा ‘बिग बॉस ओटीटी’, सलमान खान ने किया एलान; जानें क्या है ट्विस्ट

टीवी पर ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत से पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ दर्शकों का मनोरंजन करेगा

Published

on

Salman Khan
Screenshot from a video shared by @VootSelect[Twitter]

छोटे पर्दे के चर्चित रियलिटी शोज में एक ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन से पहले शो के फैंस को एक शानदार ट्रीट मिलेगी। टीवी पर ‘बिग बॉस 15’ की शुरुआत से पहले ‘बिग बॉस ओटीटी’ दर्शकों का मनोरंजन करेगा। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शो की आधिकारिक घोषणा की है। उन्होंने ‘बिग बॉस ओटीटी’ का गुदगुदाने वाला प्रोमो भी शेयर किया है।

 

‘बिग बॉस ओटीटी’ को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। सलमान प्रोमो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘इस बार का बिग बॉस इतना क्रेजी, इतना ओवर द टॉप, टीवी पर तो बैन हो जाएगा। टीवी पर मैं होस्ट करूंगा, बूट में सूट में, ताकि उससे पहले आप देखो वूट पे, तो मैं आपसे मिलूंगा टीवी पर। सलमान ने प्रोमो के साथ शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारी शेयर की है। शो डिजिटल चैनल वूट ऐप पर स्ट्रीम किया जाएगा। वूट ऐप पर इसे देखने के लिए वूट का सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ को दर्शक 8 अगस्त से वूट ऐप पर देख सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘बिग बॉस ओटीटी’ को मशहूर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल होस्ट कर सकते हैं। प्रोमो में यह भी कहा गया है कि टीवी पर आने से 6 हफ्ते पहले यह वूट पर आएगा। इस हिसाब से टीवी पर ‘बिग बॉस’ का अगला सीजन अक्टूबर महीने के आखिर तक दस्तक दे सकता है। शो में कंटेस्टेंट्स के रूप में कौन-कौन नजर आएगा इसकी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *