Connect with us

मनोरंजन

जानें ‘प्यार का पंचनामा 2’ में क्यों नजर नहीं आए थे ‘लिक्विड’ दिव्येंदु शर्मा, एक्टर ने बताई ये वजह

दिव्येंदु शर्मा ने ‘प्यार का पंचनामा 2’ में काम न करने की वजह से पर्दा उठाया है

Published

on

Divyenndu Sharma
Photo shared by Divyenndu Sharma[Instagram]

पॉपुलर वेब-सीरीज ‘मिर्जापुर’ में ‘मुन्ना त्रिपाठी’ के किरदार को निभाने वाले दिव्येंदु शर्मा ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। ‘मिर्जापुर’ में अपने दमदार अभिनय और शानदार डायलॉग डिलीवरी से दिव्येंदु ने सभी को अपना कायल बना लिया था। दिव्येंदु ने 20 मई 2011 को रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से अपना डेब्यू किया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल में काम नहीं किया था। अब दिव्येंदु ने ‘प्यार का पंचनामा 2’ में काम न करने की वजह से पर्दा उठाया है।

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार दिव्येंदु ने ‘प्यार का पंचनामा’ जैसी हिट फ्रेंचाइजी छोड़ने की वजह बताते हुए कहा, ‘प्यार का पंचनामा टीम को अलविदा कहना बेहद कठिन था l मैं एक तरह के किरदार नहीं करना चाहता था l मेरा उस समय फिल्मों को लेकर एक अलग नजरिया था। उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे लगता है अगर मैं वैसा करता तो मेरे लिए चीजें आसान रहती लेकिन मेरे जैसे पागल लोगों को एक्टिंग की भूख होती है’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyenndu (@divyenndu) 

बता दें कि ‘प्यार का पंचनामा’ में दिव्येंदु शर्मा ने लिक्विड का किरदार निभाया। इस किरदार के लिए उन्हें बेहद प्रशंसा मिली थी। फिल्म में उनकी भूमिका के लिए उन्होंने मोस्ट प्रॉमिसिंग न्यूकमर मेल के लिए स्क्रीन अवार्ड भी जीता था। फिल्म में कार्तिक आर्यन और नुशरत भरुचा की भी अहम भूमिका थी l इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया था l ‘प्यार का पंचनामा’ का सीक्वल साल 2015 में आया थाl

Divyenndu Sharma

Photo shared by fanpage of Divyenndu Sharma[Instagram]

दिव्येंदु शर्मा ने मिर्जापुर’, ‘मिर्जापुर 2’, ‘चश्मे बद्दूर’, ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में भी शानदार अभिनय किया था l दिव्येंदु के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करे तो वह फराज हैदर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ की नजर आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल के मध्य में रिलीज हो सकती हैं।