Connect with us

मनोरंजन

शादी के बंधन में बंधे टीवी एक्टर विक्रम सिंह चौहान, ‘केसरी’ सहित इन फिल्मों में कर चुके हैं अभिनय; देखें तस्वीर

Published

on

Vikram Singh Chauhan
Photo shared by Vikram Singh Chauhan[Instagram]

टेलीविजन एक्टर विक्रम सिंह चौहान शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने स्नेहा शुक्ला के साथ सात फेरे लेकर अपने वैवाहिक जीवन में कदम रख दिया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। कोरोना महामारी को देखते हुए विक्रम ने एक छोटे से समारोह में अपने परिवार के बीच ही शादी की है।

विक्रम ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह सफेद रंग की शेरवानी के साथ गुलाबी रंग की पगड़ी और पैरों में मोजड़ी पहने हुए नजर आ रहे हैं। स्नेहा शुक्ला गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। तस्वीर में कपल एक दूसरे का हाथ पकड़कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

अपनी वेडिंग पिक्चर पोस्ट करते हुए विक्रम ने कैप्शन में लिखा, ‘हम अभी-अभी ऑफिशियल बने हैं, मैंने और स्नेहा ने माता- पिता और भगवान के आशीर्वाद से जिंदगी के नए पड़ाव की ओर अपना कदम रखा है। मौजूदा हालातों को देखते हुए हमने तय किया था कि कोई भी ग्रैंड सेलिब्रेशन ना करते हुए एक छोटी सा समारोह करेंगे’। विक्रम ने अपनी पोस्ट में आगे यह भी लिखा कि उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार को अपने इस खास दिन पर बेहद मिस किया है।

विक्रम की इस पोस्ट पर उनके फैंस और टेलीविजन जगत के कई सेलेब्स अपना प्यार बरसाते हुए बधाइयां दे रहे हैं। बताते चले कि विक्रम सिंह चौहान ने टीवी के कई पॉपुलर शोज में अभिनय किया है। ‘कुबूल है’ ‘एक हसीना थी’, ‘मिलियन डॉलर गर्ल’, ‘जाना ना दिल से दूर’ और ‘एक दीवाना था’ जैसे पॉपुलर धारवाहिकों में विक्रम नजर आ चुके हैं। इसके अलावा विक्रम ‘मर्दानी 2’, ‘द परफेक्ट गर्ल’ और ‘केसरी’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।