Connect with us

मनोरंजन

फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ को लेकर बोले सलमान खान- ‘थमेगा कोरोना तभी ईद पर रिलीज होगी फिल्म’

Published

on

Salman Khan
Photo shared by fanpage of Salman Khan[Instagram]

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ की रिलीज डेट अगले साल ईद तक टल सकती है। इस बात के संकेत खुद सलमान ने दिए हैं। एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर कबीर बेदी से संबंधित एक किताब के कवर के विमोचन कार्यक्रम में सलमान ने कहा है कि अगर कोरोना के केसों के बढ़ने की तादाद रुकेगी तभी यह फिल्म ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

सलमान ने कहा की ‘हम अपनी तरफ से फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ को इसी ईद पर रिलीज करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन अगर लॉकडाउन जारी रहा तो हो सकता है कि इसकी रिलीज को अगली ईद तक आगे खिसकाना पड़े। उन्होंने आगे कहा कि अगर लोगों ने अपना ध्यान रखना शुरू किया और मास्क पहनने के साथ-साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहे तो ये दूसरी लहर भी जल्दी ही खत्म हो जाएगी और हालात काबू में रहे तो हम फिल्म को इस साल ही रिलीज कर सकते हैं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) 

भाईजान ने कोरोना से बचने के लिए बनाए गए नियमों की अनदेखी और लोगों की लापरवाही पर भी दुख जताया। उन्होंने कहा कि अगर देश के लोग सरकार के बनाए नियमों का पालन नहीं करते हैं और इस महामारी की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों पर ध्यान नहीं देते हैं तो मामले बढ़ते ही जाएंगे। इससे सिर्फ थिएटरों के मालिक ही नहीं बल्कि वे लोग भी प्रभावित हो रहे हैं जो दिहाड़ी पर अपना जीवन-यापन करते हैं। ऐसा हुआ तो ये पहली लहर की तरह की काफी खराब होने वाला है’।

 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ बीते साल ईद पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज टल गई थी। जिसके बाद फिल्म को इस साल ईद पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया था। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते दर्शकों का इंतजार और लंबा हो सकता है। फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान के साथ रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *