Connect with us

मनोरंजन

‘His Storyy’ के पोस्टर विवाद पर एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने मांगी माफी, लगा था पोस्टर चोरी का आरोप

Published

on

Ekta Kapoor
Photo shared by ALT Balaji and Ekta Kapoor [Instagram]

फिल्म मेकर एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हिज स्टोरी’ के पोस्टर का विवाद सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो के पोस्टर रिलीज के बाद ऑल्ट बालाजी पर ‘Loev’ के मेकर्स द्वारा पोस्टर चोरी का आरोप लगाया गया था। विवाद बढ़ने के बाद अब प्रोडक्शन हाउस द्वारा पोस्टर डिलीट कर दिया गया है और साथ ही वेब सीरीज के मेकर्स ने माफी भी मांगी है।

 

प्रोडक्शन हाउस ऑल्ट बालाजी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हिज स्टोरी का पोस्टर हमने 9 अप्रैल को रिलीज किया था और तब हमें सुधांशु के ‘Loev’ पोस्टर के पहले से होने के बारे में पता चला। इसकी समानता इत्तेफाक नहीं हो सकता है। यह हमारी डिजाइनर टीम का कार्य था। इसके लिए हम माफी मांगते हैं’।

ALT Balaji

Photo shared by ALT Balaji [Twitter]


प्रोडक्शन हाउस ने अपनी पोस्ट में आगे कहा कि, ‘हम प्रत्येक डिजाइनर की क्रिएटिविटी का सम्मान करते हैं और उनके टैलेंट और काम का जानबूझ कर अपमान नहीं करते। इस पोस्टर को बनाने में शामिल डिजाइनर्स से माफी मांगी गई है’। पोस्ट में आगे यह भी बताया गया है कि सभी प्लेटफार्मों से ‘हिज स्टोरी’ के विवादित पोस्टर को हटा दिया गया है।

 

बताते चले कि ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर रिलीज होते ही विवादों में घिर गया था। वेब फिल्म ‘Loev’ के डयरेक्टर सुधांशू सरिया ने ‘हिज स्टोरी’ के मेकर्स पर चोरी का आरोप लगाते हुए कहा था कि, ‘इंडस्ट्री ऐसी क्यों है? जब उठा तो पता कि कड़ी मेहनत से बनाए गए हमारे पोस्टर को ऑल्ट बालाजी के बुद्धिमान लोगों ने अपनी फिल्म के लिए बिना किसी रोक टोक के इस्तेमाल कर लिया है’।