Connect with us

मनोरंजन

Video: क्या अजय देवगन ने बदल लिया है अपना नाम ? वीडियो में कहते हुए नजर आए- ‘कितनी बार बोला है, मेरा नाम सुदर्शन है’

Published

on

Ajay Devgn
Photo shared by Ajay Devgn[Instagram]

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपना नाम सुदर्शन बता रहे हैं। अजय के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस कमेंट करते हुए अपनी जिज्ञासा प्रकट कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो अजय के किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट के ऐलान से जुड़ा हो सकता है।

 

अजय देवगन ने अपने इंस्टा हैंडल पर जो वीडियो पोस्ट किया है। उसमें वह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, ‘आपसे कितनी बार बोला है, अजय किसको बुला रहे हो, मेरा नाम सुदर्शन है, सुदर्शन’। इस वीडियो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, ‘दुआ में याद रखना, नाम है सुदर्शन’। साथ ही उन्होंने वीडियो में डिज्नी प्लस हॉटस्टार को टैग करते हुए हैशटैग के साथ ‘एंटरटेनमेंट का ऑल राउंडर’ भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) 

अजय ने वीडियो में डिज्नी प्लस हॉटस्टार को टैग किया है। इसलिए अटकलें लगाई जा रहीं है कि अजय, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने किसी नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाले है। हालांकि इससे पहले भी कई स्टार्स अपने प्रोजेक्ट के ऐलान से पहले इस तरह से मजेदार पोस्ट करके अपने फैंस को सरप्राइज कर चुके हैं।

अजय के वर्क-फ्रंट की बात करे तो ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अजय द्वारा प्रोड्यूस्ड फिल्म ‘द बिग बुल’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा अजय फिल्म ‘मैदान’, ‘RRR’, और ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अभिनय कर रहे हैं। आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी अजय करीम लाला के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 20 जुलाई, 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।