Connect with us

मनोरंजन

‘हेरा फेरी’ के पूरे हुए 21 साल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने साझा की फिल्म से जुड़ी यह खास तस्वीर

Published

on

Hera Pheri
Photo shared by fan page of Hera Pheri[Instagram]

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की बहुचर्चित कॉमेडी फिल्म ‘हेरा फेरी’ की रिलीज को 21 साल पूरे हो चुके हैं। इस अवसर पर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी ने ‘हेरा फेरी’ की तस्वीरों को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी लिखा। उन्होंने अपनी पोस्ट में सिने-जगत के दिग्गज अभिनेता ओम पुरी को याद करते हुए फिल्म के प्रति अपनी भावनाऐं व्यक्त की हैं।

 

सुनील शेट्टी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोई हैरानी नहीं है कि हम इस बात को हल्के में लेते हैं कि समय कैसे पंख लगाकर उड़ जाता है। मानो कि मैंने बस पलक झपकाई और 21 साल पूरे हो गए’। हमने क्या फिल्म बनाई थी’। उन्होंने आगे यह भी लिखा कि वह ओम पुरी को बेहद याद कर रहे हैं।

सुनील शेट्टी के इस ट्वीट का रिप्लाई देते हुए अक्षय कुमार ने भी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ‘इस बात से सहमत हूं, उस वक्त तो हमें पता भी नहीं था कि हम क्या फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसके हर सीन दूसरे से शानदार है’। उन्होंने शेयर की हुई तस्वीर की बात करते हुए लिखा, ‘खासतौर से ये वाला धोती, प्रियन सर का फुर्तीला दिमाग और नीरज वोरा के एपिक डायलॉग्स’।

 

फिल्म हेरा फेरी की गिनती बॉलीवुड की सदाबहार फिल्मों में होती है। इस फिल्म को लोग आज भी बेहद पसंद करते हैं। डिजिटल दुनिया में इस फिल्म के कई दृश्यों के कॉमिक मीम्स भी बेहद पॉपुलर हैं। ‘हेरा फेरी’ का निर्देशन डायरेक्टर नीरज वोरा ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के अलावा तब्बू, गुलशन ग्रोवर, ओम पुरी, कुलभूषण खरबंदा ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाए थी। फिल्म बॉक्स ऑफस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद फिल्म का सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ भी साल 2006 में रिलीज हुई थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *