Connect with us

मनोरंजन

फैंस को ‘Auspicious’ न्यूज देते हुए कपिल शर्मा को इंग्लिश बोलने में हुयी दिक्कत, फिर ऐसे सुनाई खुशखबरी; देखें वीडियो

Published

on

Kapil Sharma
Photo shared by Kapil Sharma[Instagram]

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 4 जनवरी को सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया था कि वह एक बड़ी खुशखबरी शेयर करने वाले है। आज उन्होंने वह खास खबर अपने फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स पर अपनी पहली वेब सीरीज का ऐलान कर दिया है। जिसका एक मजेदार वीडियो भी कपिल ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है।

 

वीडियो में कपिल इंग्लिश का शब्द ‘Auspicious’ बोलने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उन्हें ऐसा करने में मुश्किल होती है जिसके बाद वह इस शब्द को हिंदी में बोलते हुए सभी को अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताते हैं। इस बीच उनके मुंह से अचानक ‘Auspicious’ का सही उच्चारण निकल जाता है। वीडियो में अनाउंसमेंट करने के इस मजेदार अंदाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) 

कपिल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह है ‘Auspicious’ न्यूज, अफवाहों पर ध्यान न दे। मुझपर भरोसा करे। मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाला हूं। बताते चले की जबसे कपिल ने खुशखबरी शेयर करने की बात कही थी तबसे सोशल मीडिया पर यूजर्स कई अटकलें लगा रहे थे।

 

कपिल ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए एक न्यूज पोर्टल को बताया कि नेटफ्लिक्स के साथ पहला शो करने पर वह बेहद उत्साहित हैं साल 2020 सभी के लिए मुश्किल भरा था। ऐसे में उनका लक्ष्य यही है कि अब वह पिछली समस्याओं को भूलकर नए साल को पॉजिटिविटी के साथ अपनाएं। उन्होंने आगे कहा कि वह हमेशा से नेटफ्लिक्स के साथ काम करना चाहते थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *