Connect with us

बॉलीवुड

अजय देवगन और काजोल की शादी के लिए राजी नहीं थे एक्ट्रेस के पिता, ये थी बड़ी वजह

Published

on

Kajol
Photo shared by Kajol [Instagram]

बॉलीवुड जगत में अजय देवगन और काजोल की रियल लाइफ जोड़ी को लोग बेहद बेहद पसंद करते हैं। यह कपल बी-टाउन के पॉपुलर और खूबसूरत कपल्स में से एक है। दोनों की शादी को करीब 22 साल पूरे होने वाले है। इस बीच काजोल ने अपनी शादी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पिता शोमू मुखर्जी इस शादी के पक्ष में नहीं थे।

काजोल ने एक न्यूज पोर्टल के साथ हाल ही में हुए इंटरव्यू में कहा कि जब वह अजय के साथ शादी करने जा रही थीं तब उनकी उम्र 24 साल थी। जिस वजह से काजोल के पिता शादी के खिलाफ थे। उनका मानना था कि एक्ट्रेस पहले ठीक से काम करे और करियर पर ध्यान दे। उसके बाद शादी करे। हालांकि काजोल की मां तनूजा मुखर्जी ने उनका बहुत साथ दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) 

काजोल के अनुसार उनकी मां तनूजा मुखर्जी ने कहा कि वह वही करे जो उन्हें ठीक लगे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अजय देवगन के साथ शादी की। बताते चले कि काजोल और अजय देवगन, 24 फरवरी 1999 को शादी के बंधन में बंधे थे। अजय और काजोल ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों की आखिरी फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वॉरियर’ थी जो पिछले साल जनवरी महीने में रिलीज हुई थी।

Kajol

Photo shared by Kajol [Instagram]

काजोल के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘त्रिभंगा’ है। जिसकी कहानी जानी-मानी फिल्ममेकर रेणुका शहाने ने लिखी है और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है। ‘त्रिभंगा’ को अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ने तैयार किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। यह एक शॉर्ट मराठी फिल्म के तौर पर बन रही थी लेकिन बाद में मेकर्स ने इसे हिंदी मूवी के तौर पर पेश करने का फैसला लिया। ‘त्रिभंगा’ 15 जनवरी 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।