Connect with us

बिजनेस

Pear VC ने नेक्स्ट-जनरेशन प्रोफेशनल कम्युनिटी प्लेटफॉर्म Ladder में किया निवेश, कहा- ‘स्टार्टअप की टीम को आगे बढ़ते देख हमें हुआ बेहद गर्व’

पेजमैन नोजाद और मार हर्शेनसन द्वारा स्थापित वेंचर कैपिटल फर्म Pear VC एक प्रारंभिक चरण का वेंचर फंड है

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

वेंचर कैपिटल फर्म Pear VC ने हाल ही में नेक्स्ट-जनरेशन प्रोफेशनल कम्युनिटी प्लेटफॉर्म Ladder में निवेश किया है। इस स्टार्टअप ने फंडिंग राउंड में Pear VC सहित कई अन्य निवेशकों से 3.7 मिलियन डॉलर की फंडिंग जुटाई है और साथ ही अपने नए मोबाइल ऐप के लॉन्च का ऐलान भी किया है। साल 2020 में स्थापित हुए Ladder में अपने निवेश की जानकारी देते हुए Pear VC ने इस स्टार्टअप को लेकर अपने विचार भी साझा किए हैं।

 

Pear VC ने अपने एक ब्लॉग में कहा, ‘हम Forerunner, Seven Seven Six और अपनी पीढ़ी के लिए एक टीम निर्माण में समान विश्वास वाले अधिक अविश्वसनीय लोगों के साथ उनके सीड राउंड में Ladder का समर्थन करना जारी रखने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर हैं। यह फंडिंग Ladder की टीम का विस्तार करेगी और पेशेवरों और समुदायों को उनके करियर से अधिक लाभ उठाने में मदद करने के लिए और अधिक नए तरीके विकसित करने में उनकी मदद करेगी’।

 

Pear VC ने आगे कहा कि ‘Ladder सभी के लिए बनाई गई कंपनी है। यह नौकरी के अवसरों को कम करने के लिए कम्युनिटी, अपने खुद के पेशेवर समुदायों को लॉन्च करने के लिए कम्युनिटी बिल्डर्स और कंपनियां प्रारंभिक कैरियर प्रतिभा को सार्थक रूप से संलग्न करने के लिए है’। Pear VC ने बताया कि पहले MVP के रूप में, Ladder ने कोरोना महामारी के दौरान दूरस्थ इंटर्नशिप की तलाश कर रहे स्नातक छात्रों की सेवा के लिए ‘Remote Students’ नामक एक त्वरित प्रूफ-ऑफ-कॉन्सेप्ट न्यूजलेटर भी लॉन्च किया।

Representative Image [Instagram]

Representative Image [Instagram]


Pear VC के मुताबिक इस न्यूजलेटर की पहुंच पहले हफ्ते में ही 30,000 स्टूडेंट्स तक हो गई। वेंचर कैपिटल फर्म ने अपने ब्लॉग में बताया कि ‘Ladder ने अपनी प्रोडक्ट रणनीति को परिभाषित करना जारी रखा, नई सुविधाओं का परीक्षण किया, अपने मुख्य मिशन में शामिल हो गए और चार हफ्ते के अंदर Ladder को कोड कर दिया’। Pear VC ने कहा कि ‘Ladder की टीम को विकसित और बढ़ते हुए देखकर हमें बहुत गर्व हुआ’।

 

बता दें कि पेजमैन नोजाद और मार हर्शेनसन द्वारा स्थापित वेंचर कैपिटल फर्म Pear VC एक प्रारंभिक चरण का वेंचर फंड है। फर्म के सह-संस्थापक प्रबंधकों ने ऐतिहासिक रूप से Doordash, Guardant Health, Gusto, Dropbox, Lending Club, Zoosk, Addepar, Path और कई अन्य जैसे शुरुआती चरण के टेक्निकल स्टार्टअप्स में निवेश किया है। Pear VC का कहना है कि वे ऐसे असाधारण संस्थापकों में निवेश करते हैं जो नए निर्माण कर रहे हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *