Connect with us

स्टार्टअप

मार्टेक स्टार्टअप Wondrlab ने जुटाए इतने मिलियन डॉलर, निवेश का ऐसे इस्तेमाल करेगी कंपनी

Wondrlab के प्री-सीरीज A फंडिंग राउंड का नेतृत्व Pi Ventures LLP, Tanas Capital, Prodapt Holdings सहित कई स्वतंत्र निवेशकों ने किया है

Published

on

Photo from Unplash
Photo from Unplash

मार्टेक स्टार्टअप Wondrlab ने प्री-सीरीज A फंडिंग राउंड में Pi Ventures LLP, Tanas Capital, Prodapt Holdings और TVS Capital के गोपाल श्रीनिवासन सहित कई स्वतंत्र निवेशकों के नेतृत्व में 7 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक स्टार्टअप इस निवेश का इस्तेमाल तकनीक, डिजिटल, प्रोग्रामेटिक विज्ञापन और मार्टेक प्लेटफॉर्म के निर्माण पर ध्यान देने के साथ अकार्बनिक विकास को चलाने के लिए करेगा।

 

Wondrlab के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सौरभ वर्मा ने कहा, ‘हम वास्तव में मानते हैं कि प्लेटफॉर्म-फर्स्ट होने की हमारी अलग रणनीति हमारे ग्राहकों के लिए एक महान मूल्य प्रस्ताव है। हम डिजिटल बिजनेस ट्रांसफॉर्मेशन, कंटेंट, डेटा और मार्केटिंग टेक प्लेटफॉर्म में गहरी क्षमताओं के निर्माण में निवेश करना जारी रखेंगे। अगले छह महीने हमारी अविश्वसनीय गति के निर्माण के लिए महत्वपूर्ण होंगे’।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

Tanas Capital की ओर से अमित शर्मा ने कहा ही कि, ‘यह प्रस्ताव वास्तव में अद्वितीय है। हम इस सफर का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं। डिजिटल संचार और डीबीटी पर वंडरलैब का फोकस; हमेशा प्लेटफॉर्म-फर्स्ट होना और विश्व स्तरीय मार्टेक उत्पादों का निर्माण ग्राहकों और अंततः निवेशकों के लिए अविश्वसनीय मूल्य पैदा करेगा’।

 

बता दें की भारतीय स्टार्टअप Wondrlab की स्थापना साल 2020 में सौरभ वर्मा ने की थी और वंदना वर्मा और राकेश हिंदुजा सह-संस्थापक थे। रिपोर्ट के मुजतबिक साल 2020 के दिसंबर महीने में स्टार्टअप ने व्हाट्स योर प्रॉब्लम, एक मीडिया-अज्ञेयवादी, समस्या-समाधान, अमित अकाली द्वारा स्थापित एकीकृत रचनात्मक एजेंसी का अधिग्रहण किया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *