Connect with us

स्टार्टअप

भारतीय स्टार्टअप SALT ने प्री-सीड राउंड में जुटाए 500,000 डॉलर, निवेश का ऐसे इस्तेमाल करेगी कंपनी

इस फाइनेंसिंग राउंड में विभिन्न स्टार्टअप्स के संस्थापक शामिल थे

Published

on

Photo from Unplash
Photo from Unplash

व्यवसायों के लिए क्रॉस-बॉर्डर लेनदेन प्लेटफॉर्म SALT ने आज ऐलान किया है कि उसने विभिन्न एंजेल निवेशकों के साथ-साथ भारतीय स्टार्टअप के संस्थापकों से प्री-सीड राउंड में 500,000 डॉलर का निवेश जुटाया है। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार इस फाइनेंसिंग राउंड में प्रशांत पानसरे (Backer Capital के संस्थापक), बैकर कैपिटल, अमित गोयल, विश्रुत बुबना, Supermorpheus और Orange Health सहित विभिन्न स्टार्टअप्स के संस्थापक शामिल थे।

 

SALT नए निवेश का इस्तेमाल इंजीनियरिंग टीम के निर्माण, उत्पाद विकास के साथ-साथ उत्पाद रोडमैप के अनुसार नई सुविधाओं के निर्माण में मदद करेगा। बैकर कैपिटल के संस्थापक प्रशांत पानसरे ने कहा कि अंकित और उदिता (SALT के संस्थापक) देश में क्रॉस-बॉर्डर लेनदेन में जटिलताओं को कम करने के लिए SALT का निर्माण कर रहे हैं।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

SALT के सह-संस्थापक अंकित पाराशर ने कहा कि ‘हम भारतीय इंपेक्स उद्योग में विकास के शिखर पर हैं, सरकार एक निर्यात केंद्र बनने के लिए विश्व व्यापार में एक उच्च हिस्सेदारी पर जोर दे रही है। हमें इस उद्योग के लिए मजबूत बैंकिंग और अनुपालन उत्पादों की आवश्यकता है ताकि उच्च ग्राहक अपेक्षाओं के साथ तेजी से बदलते नियामक वातावरण में लेनदेन के पैमाने का समर्थन किया जा सके’।

 

बता दें कि SALT क्रॉस-बॉर्डर पेमेंट के लिए SMEs के लिए केवल एक डिजिटल अनुभव है जो अंतरराष्ट्रीय लेनदेन से सक्रिय रूप से निपटने वाले छोटे आकार के निर्यातकों और आयातकों को बैंकिंग, प्रलेखन प्रबंधन और वर्कफ़्लो स्वचालन समाधान प्रदान करने में मदद करता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *