Connect with us

स्टार्टअप

भारतीय स्टार्टअप AcknoLedger ने प्रारंभिक सीड राउंड में जुटाए 1.53 मिलियन डॉलर, इतने निवेशकों ने किया इन्वेस्ट

AcknoLedger ने कहा है कि हम अनुभवी ब्लॉकचैन निवेशकों का विश्वास और समर्थन प्राप्त करने के लिए उत्साहित हैं

Published

on

Photo from Unplash
Photo from Unplash

भारतीय स्टार्टअप AcknoLedger ने 30 से अधिक उद्यम पूंजी निवेशकों के समूह से प्रारंभिक सीड राउंड और निजी बिक्री में 1.53 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। के वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार Oasis Capital, Amesten, Nord finance, Blockventure, Momentum 6, Kardia Ventures, Baselayer Venture, Basics Capital, Krypital Capital सहित Pro starter जैसे निवेशकों ने भाग लिया है।

 

स्टार्टअप ने कहा है कि ‘हम अनुभवी ब्लॉकचैन निवेशकों का विश्वास और समर्थन प्राप्त करने के लिए उत्साहित हैं’। AcknoLedger के सह-संस्थापक यश दाहेनकर, अभिषेक सिंह राजपुरोहित और कुंतल गांगुली ने कहा है कि नया निवेश मान्य है क्योंकि वे मेटावर्स और गेमिंग NFT स्पेस और भविष्य के लिए इसकी क्षमता में दृढ़ता से विश्वास करते हैं।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

AcknoLedger ने कहा है कि यह अक्टूबर 2021 में स्टील्थ मोड से उभरने के लिए तैयार है। AcknoLedger ने एक रिलीज में कहा कि ‘मेटावर्स और गेमिंग को शुरू से ही आपस में जोड़ा गया है, लेकिन मेटावर्स सिर्फ एक गेम से कहीं अधिक है। बता दें कि यह स्टार्टअप अगले साल फिनटेक कंपनियों के साथ साझेदारी के माध्यम से और विस्तार की तलाश भी कर रहा है।

 

AcnoLedger की बात करे तो NFT कलेक्टरों को सूचित निर्णय लेने में सक्षम बनाने के लिए गेमिंग, मेटावर्स और NFT मार्केटप्लेस में सभी अपूरणीय टोकन (NFT) को अनुक्रमित कर रहा है। इसकी सामग्री को इंटरऑपरेबिलिटी की मैपिंग और संस्थागत और खुदरा निवेशकों के लिए व्यापारिक अवसरों की खोज करके कई मेटावर्स में विपणन और वितरित किया जाता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *