Connect with us

स्टार्टअप

B2B प्लेटफार्म OfBusines ने Tiger Global Management के नेतृत्व में जुटाए इतने मिलियन डॉलर, पढ़ें खबर

इस फंडिंग राउंड में मौजूदा इन्वेस्टर्स ने भी हिस्सा लिया है

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

B2B कॉमर्स और फाइनेंशियल सर्विस प्लेटफार्म OfBusiness ने बताया है कि उसने Tiger Global Management के नेतृत्व में सीरीज F राउंड में 200 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। कंपनी के मुताबिक इस फंडिंग राउंड में मौजूदा इन्वेस्टर्स Matrix Partners India, SoftBank Vision Fund 2 और Falcon Edge Capital ने भी हिस्सा लिया है।

 

OfBusiness ने यह निवेश 3 बिलियन डॉलर के वैल्यूएशन पर हासिल किया है। कंपनी का निवेश हासिल करने का उद्देश्य पाइपलाइन में कई अधिग्रहण, गठबंधन और संयुक्त उद्यमों के साथ नए डोमेन में अपनी उपस्थिति स्थापित करना है। स्टार्टअप का लक्ष्य आपूर्ति श्रृंखला में मूल्य वर्धित सेवाओं में कई रणनीतिक निवेश करने का भी है। जो इसके B2B नेटवर्क द्वारा दिए जा रहे प्रोडक्ट्स और सेवाओं के लिए मूल्य जोड़ता है।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

OfBusiness के सीईओ और सह-संस्थापक आशीष महापात्रा ने कहा, ‘भारत के B2B मार्केट बिचौलियों, वित्तीय सेवाओं और निर्माताओं में तेजी से समेकित हो रहे हैं, प्रौद्योगिकी और कुशल ऋण पूंजी तक पहुंच से प्रेरित हैं। यह वैश्विक मांग के बड़े पैमाने पर टेलविंड्स को मुख्य क्षेत्रों में भारत की ओर मोड़ने और बड़े खिलाड़ियों में आपूर्ति को मजबूत करने से प्रेरित है’।

 

बता दें कि प्रौद्योगिकी समर्थित B2B प्लेटफार्म OfBusines आज देश भर में 20 स्थानों पर अपनी सेवाओं के सूट के साथ काम कर रहा है। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक OfBusines भारत में विशिष्ट क्षेत्रों में अंतरराष्ट्रीय आयात में अपने नए प्रवेश सहित अपने पदचिह्न को लगातार बढ़ा रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *