Connect with us

स्टार्टअप

QSR चेन Wow! Momo ने सीरीज C फंडिंग राउंड में जुटाए 15 मिलियन डॉलर, नए निवेश का ऐसे इस्तेमाल करेगी कंपनी

नए फाइनेंसिंग राउंड के साथ ही कंपनी का वैल्यूएशन 165 मिलियन डॉलर से अधिक हो गया है

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

QSR चेन Wow! Momo ने कहा है कि उसने Tree Line Investment Management के नेतृत्व में सीरीज C फंडिंग राउंड में 15 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। नए फाइनेंसिंग राउंड के साथ ही कंपनी का वैल्यूएशन 165 मिलियन डॉलर से अधिक हो गया है। IAN Fund और मौजूदा निवेशक Lighthouse Funds ने भी इस फाइनेंसिंग राउंड में भाग लिया है।

 

कंपनी ने कहा कि नए निवेश का इस्तेमाल अपने नए लॉन्च किए गए FMCG व्यवसाय पर प्रयासों को बढ़ाने, अपने QSR और Cloud किचन ब्रांडों के विस्तार में और ऊर्जा जोड़ने और जल्द ही घोषित किए जाने वाले अपने नए वर्टिकल के लॉन्च में इसके विकास को बढ़ावा देने के लिए करेगी। कंपनी ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि नए फंडिंग के साथ, कंपनी अब Wow 2.0 की कहानी को अपनी नवीनतम धुरी के बाद तैयार करने की दिशा में तैयार है।

Representative Image [Instagram]

Representative Image [Instagram]

कंपनी के सीईओ और सह-संस्थापक सागर दरयानी ने कहा, ‘जब हमने Wow! Momo के साथ शुरुआत और बाद में Wow! China, हम उस क्षमता के बारे में आश्वस्त थे जो बाजार में है। हमारे पास पहले अपने रेस्तरां व्यवसाय को मजबूत करने के लिए एक स्पष्ट रोडमैप था, उसके बाद एफएमसीजी क्षेत्र में प्रवेश किया। हमने पिछले कुछ वर्षों के दौरान अपने कोर को फिर से तैयार किया है। हम एक ऐसा ब्रांड बनना चाहते हैं जो अच्छा खाना बनाता है, चाहे वह QSR हो या FMCG या पोषण संबंधी अंतर (Nutritional Gap) को भरना हो Wow का लक्ष्य एक थाली पर स्वास्थ्य, स्वच्छता और खुशी परोसना है’।

 

बता दें कि Wow! Momo Foods दो QSR ब्रांड संचालित करता है- Wow! Momo और Wow! China, यह वर्तमान में Wow! Momo के 350 आउटलेट संचालित करता है और Wow! China के 50 से अधिक आउटलेट संचालित करता है। इसके अलावा कंपनी अगले वर्ष 150 से अधिक स्टोर और 50 क्लाउड किचन स्थापित करने की योजना बना रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *