Connect with us

स्टार्टअप

मर्चेंट प्लेटफॉर्म Pine Labs ने इस इन्वेस्टमेंट वेंचर से हासिल किए 100 मिलियन डॉलर, पढ़ें खबर

Pine Labs ने नए फाइनेंसिंग राउंड में वैल्यूएशन का खुलासा नहीं किया है

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

मर्चेंट कॉमर्स प्लेटफॉर्म और पॉइंट-ऑफ-सेल डिवाइस कंपनी Pine Labs ने Invesco Developing Markets Fund से 100 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। Pine Labs ने नए फाइनेंसिंग राउंड में वैल्यूएशन का खुलासा नहीं किया है। लेकिन जुलाई महीने में कंपनी का मूल्य 3 बिलियन डॉलर था। जब इसने Fidelity Management & Research Co. और BlackRock Inc. के नेतृत्व में 600 मिलियन डॉलर का राउंड बंद कर दिया।

 

Pine Labs के सीईओ बी अमरीश राव ने कहा, ‘पिछले 18 महीनों में हमने अपने प्रीपेड जारी करने वाले स्टैक, ऑनलाइन भुगतान और बाद में खरीदें (BNPL) की पेशकश को भी बढ़ाया है। हम अपने BNPL प्लेटफॉर्म के साथ बड़े एशियाई बाजारों में प्रगति करना जारी रखते हैं। Invesco जैसे बड़े निवेशक को यात्रा में शामिल करने के लिए बहुत उत्साहित हैं’।

Representative Image [Instagram]

Representative Image [Instagram]


एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार लेटेस्ट फंडिंग ऐसे समय में आई है जब Pine Labs की सिंगापुर स्थित होल्डिंग इकाई एक सार्वजनिक कंपनी में परिवर्तित हो गई थी और इसका नाम बदलकर Pine Labs Limited कर दिया गया था। इससे पता चलता है कि कंपनी के IPO की तैयारी जोरों पर है। इसके आलावा कंपनी ने कथित तौर पर मॉर्गन स्टेनली और गोल्डमैन सैक्स को अगले साल अमेरिका में अपने IPO के लिए सलाहकार के रूप में नियुक्त किया है।

 

Pine Labs प्वाइंट ऑफ सेल्स (PoS) व्यवसाय के अलावा व्यापारियों को बाय नाउ पे लेटर (BNPL), चालान प्रबंधन, उपहार समाधान के साथ-साथ ई-कॉमर्स सक्षम समाधान प्रदान करती है। कंपनी ने अप्रैल में मलेशिया स्थित Fave के अधिग्रहण के बाद ई-कॉमर्स इनेबलमेंट और कंज्यूमर पेमेंट सेगमेंट में भी प्रवेश किया था। कंपनी का दावा है कि एशिया और मध्य पूर्व के क्षेत्रों में बड़े, मध्यम आकार और छोटे व्यापारियों तक इसकी पहुंच हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *