Connect with us

स्टार्टअप

एडटेक स्टार्टअप Mindler ने जुटाए 1.5 मिलियन डॉलर, इन कंपनियों ने किया निवेश

Mindler करियर मार्गदर्शन पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए एक SaaS प्लेटफॉर्म भी प्रदान करता है

Published

on

Photo from Unplash
Photo from Unplash

एडटेक स्टार्टअप Mindler ने प्री-सीरीज A फंडिंग राउंड में Ecosystem Ventures, Inflection Point Ventures, nVentures Singapore और Chennai Angels सहित निवेशकों से 1.5 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। कंपनी ने कहा है कि इस निवेश का इस्तेमाल वह अपनी टीम का विस्तार करने, नए भौगोलिक क्षेत्रों में प्रवेश करने और साझेदारी बनाने के लिए करेगी।

 

Mindler के संस्थापक और सीईओ प्रतीक भार्गव ने एक प्रेस रिलीज में कहा, ‘हम करियर मार्गदर्शन परिदृश्य की मांग और आपूर्ति दोनों पक्षों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इस प्रकार दीर्घकालिक ग्राहक जुड़ाव और प्रतिधारण के लिए एक टिकाऊ मॉडल बना रहे हैं। हम छात्रों को करियर निर्णय लेने की दिशा में वैज्ञानिक दृष्टिकोण लेने में सक्षम बनाने के लिए एक मूवमेंट चला रहे हैं’।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

Ecosystem Ventures के सह-संस्थापक अभिषेक सांघवी ने कहा, ‘किसी भी स्टूडेंट के लिए एक सही कॉलेज और पाठ्यक्रम का चयन करना जीवन का सबसे कठिन निर्णय होता है। सही करियर मार्गदर्शन और प्रवेश में मदद पाने के लिए माता-पिता अक्सर भारी कीमत चुकाते हैं। 1.2 करोड़ छात्रों के साथ हर साल 12वीं पूरी करने के साथ, यह एक बड़ी समस्या है जिसमें कोई संगठित खिलाड़ी नहीं है’।

 

बता दें कि Mindler स्टूडेंट्स के लिए करियर योजना और विकास के लिए एक तकनीक-सक्षम पारिस्थितिकी तंत्र है और इसका उद्देश्य स्टूडेंट्स के करियर निर्णय लेने की यात्रा में सभी हितधारकों को सशक्त बनाना है। यह शिक्षकों और एडटेक भागीदारों के लिए अपना खुद का करियर मार्गदर्शन पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए एक SaaS प्लेटफॉर्म भी प्रदान करता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *