Connect with us

स्टार्टअप

BetterPlace ने सीरीज C फंडिंग राउंड में जुटाए 24 मिलियन डॉलर, इन कंपनियों ने किया निवेश

BetterPlace ने ब्लू-कॉलर कार्यबल के लिए हाल ही में एक मोबाइल ऐप भी लॉन्च किया है

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

ब्लू-कॉलर वर्कफोर्स मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म BetterPlace ने CX Partners और Jungle Ventures के नेतृत्व में सीरीज C फंडिंग राउंड में 24 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। CDC Group और Capria Ventures ने भी मौजूदा निवेशकों Unitus Ventures और 3one4 Capital के साथ इस राउंड में भाग लिया है। कंपनी नए निवेश का उपयोग प्रौद्योगिकियों और उत्पादों में निवेश जारी रखने के लिए करेगी।

 

एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक BetterPlace केवाईसी-आधारित डिजिटल कर्मचारी ऑनबोर्डिंग सेवाएं, कर्मचारी रिकॉर्ड का डिजिटलीकरण, पृष्ठभूमि सत्यापन सेवाएं, कौशल विकास प्रशिक्षण और मूल्यांकन, और उपस्थिति प्रबंधन सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी का दावा है कि उसने 1000 से अधिक उद्यमों को पूर्ण-स्टैक कार्यबल प्रबंधन समाधान प्रदान किए हैं। साथ ही कंपनी सालाना 1,000 से अधिक उद्यमों में 2 मिलियन से अधिक श्रमिकों की सेवा करने का दावा करती है।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

BetterPlace ने ब्लू-कॉलर कार्यबल के लिए हाल ही में एक मोबाइल ऐप लॉन्च किया है जो उन्हें प्रासंगिक नौकरियां खोजने में मदद करता है जो उनके कौशल और स्थानों से मेल खाते हैं और साथ ही साथ उनकी कौशल आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। कंपनी के अनुसार इसने 7.5 मिलियन से अधिक लोगों को सशक्त बनाने में मदद की है और 2022 तक 150 मिलियन श्रमिकों को औपचारिक अर्थव्यवस्था में लाने का लक्ष्य है।

 

BetterPlace के कस्टमर्स निजी सुरक्षा, रसद, सुविधा प्रबंधन, आईटी/आईटीईएस, ऑन-डिमांड सेवाओं, खुदरा और निर्माण जैसे ब्लू-कॉलर भारी उद्योगों में मौजूद हैं। Amazon, Zomato, Flipkart, Swiggy, Ola, Dunzo, Accenture और Mahindra Logistics कंपनी के प्रमुख साझेदारों में से हैं। रिपोर्ट के मुताबिक BetterPlace का लक्ष्य 10 करोड़ डॉलर के राजस्व तक पहुंचना है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *