Connect with us

स्टार्टअप

AI पॉवर एनालिटिक्स स्टार्टअप PredictiVu ने जुटाए 1.5 मिलियन डॉलर, इन कंपनियों ने किया निवेश

PredictiVu AI क्षमताओं को बढ़ाने और उत्पाद लाइन में विविधता लाने की योजना बना रही है

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

AI पॉवर एनालिटिक्स स्टार्टअप PredictiVu ऐलान किया है कि वह Nomura Research Institute द्वारा समर्थित Market Xcel Data Matrix और Infobridge Asia के नेतृत्व में प्री-सीड फंडिंग राउंड में 1.5 मिलियन डॉलर जुटा रहा है। बिजनेस-टू-बिजनेस टेक स्टार्टअप प्रोडक्ट डेवलपमेंट के लिए पूंजी का उपयोग करने, अपनी मौजूदा AI क्षमताओं को बढ़ाने और उत्पाद लाइन में विविधता लाने की योजना बना रही है।

 

PredictiVu के उपाध्यक्ष कुणाल सरकार ने कहा, ‘हमें इस बात की बेहद खुशी है कि निवेशकों का इतना बड़ा समूह हमारे मिशन पर हमारा समर्थन कर रहा है। इससे हमें अपनी उत्पाद श्रृंखला में अधिक AI/ML क्षमताओं को जोड़ने और हमारे भागीदारों को व्यक्तिगत, सटीक रीयल-टाइम अंतर्दृष्टि प्रदान करने में मदद मिलेगी। उन्होंने आगे कहा, ‘कोरोना ने पूरी तरह से उपभोक्ता व्यवहार को बदल दिया है और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी ऑफलाइन स्मार्टफोन खुदरा बाजार के लिए अंतर्दृष्टि को तेजी से ट्रैक करने की आवश्यकता को तेज कर दिया है।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

कुणाल सरकार ने आगे कहा, ‘हम एक अद्वितीय खोज दृष्टिकोण अपनाना जारी रखेंगे और ब्रांडों, खुदरा विक्रेताओं और विपणक के लिए BI अंतर्दृष्टि वितरण को सहज बनाएंगे। नए विलय और प्रमुख स्मार्टफोन कंपनियां अपनी ऑफलाइन उपस्थिति को दोगुना करने पर विचार कर रही हैं, आने वाले महीनों में ऑफलाइन रिटेल स्मार्टफोन की बिक्री पर हावी हो जाएगा और विपणक इसकी आंतरिक विकास क्षमता का दोहन करने के लिए करीब और गहन अंतर्दृष्टि की तलाश करेंगे। हम उस पर बड़ा दांव लगाएंगे’।

 

बता दें कि PredictiVu मार्केटिंग के मौजूदा डेटा लेटेंसी और डेटा साइलो चुनौतियों को संबोधित करता है ताकि मार्केटिंग लीडर्स को पारंपरिक तरीकों की तुलना में 10 गुना तेजी से वास्तविक समय की बिजनेस इंटेलिजेंस अंतर्दृष्टि प्रदान की जा सके। इसका प्रमुख प्रोडक्ट डायनेमिक मार्केटिंग ऑप्टिमाइजर (DMO), एक केंद्रीकृत नेक्स्ट-जनरेशन का AI-Powered डेटा विज़ुअलाइजेशन टूल है जो डेटा अंतर्दृष्टि का 90 प्रतिशत तेजी से विश्लेषण कर सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *