Connect with us

स्टार्टअप

फिटनेस स्टार्टअप CureFit में इतने मिलियन डॉलर का निवेश करेगी Tata Digital, पढ़ें खबर

CureFit के को-फाउंडर और सीईओ मुकेश बंसल Tata Digital में अध्यक्ष के रूप में शामिल होंगे

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

फिटनेस स्टार्टअप CureFit में $75 मिलियन तक के निवेश के लिए Tata Digital Limited ने एक रणनीतिक डील पर हस्ताक्षर किए हैं। एक लीडिंग वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक CureFit के को-फाउंडर और सीईओ मुकेश बंसल Tata Digital में अध्यक्ष के रूप में शामिल होंगे और अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभालेंगे और वह अपनी कंपनी में अपने नेतृत्व की भूमिका में भी बने रहेंगे।

 

CureFit ने एक प्रेस स्टेटमेंट में कहा कि कंपनी अपनी फिटनेस और वेलनेस पेशकशों के साथ Tata Digital को सक्रिय स्वास्थ्य प्रबंधन क्षेत्र में विस्तार करने में मदद करेगा। CureFit के सीईओ मुकेश बंसल ने कहा कि, ‘Tata Digital में शामिल होना मेरे और मेरी टीम के लिए एक नया रोमांचक कदम है और यह भारत में फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए CureFit के साथ हमारे द्वारा बनाए गए वैल्यू की मान्यता है। उन्होंने आगे कहा कि, ‘Tata Digital का हिस्सा होने से हम अपने ग्राहकों के लिए अपनी पेशकशों को राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाने में सक्षम होंगे’।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

एक बयान में बताया गया है कि भारतीय फिटनेस और वेलनेस बाजार 20 फीसदी प्रति वर्ष की दर से बढ़ रहा है और साल 2025 तक 12 बिलियन डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है। बताते चले कि CureFit फिटनेस से जुड़े प्रोडक्ट्स और योग, मानसिक स्वास्थ्य, स्वस्थ भोजन, और परामर्श, निदान, साथ ही व्यक्तिगत प्रशिक्षण से जुड़े प्रोडक्ट्स की पेशकश करता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *