Connect with us

स्टार्टअप

भारतीय स्टार्टअप Refyne ने जुटाए 20 मिलियन डॉलर, जानें कर्मचारियों की कैसे मदद करती है कंपनी

कंपनी ने अपने सीड राउंड में 4.1 मिलियन डॉलर जुटाए थे

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

भारतीय स्टार्टअप Refyne ने आज घोषणा की है कि कंपनी ने हाई-प्रोफाइल इन्वेस्टर्स से सीरीज A राउंड में 16 मिलियन डॉलर का फंड जुटाया है। यह फंड Refyne ने DST Global और RTP Global के भागीदारों से हासिल किया है। कंपनी ने यह भी बताया कि उसने दिसंबर 2020 में QED Investors और Jigsaw VC के नेतृत्व में अपने सीड राउंड में 4.1 मिलियन डॉलर जुटाए थे।

 

Refyne ने कुल मिलाकर 20 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। कंपनी ने बताया है कि वह फंडिंग का इस्तेमाल अपनी प्रौद्योगिकी टीम का विस्तार करने और विकास की पहल को बढ़ाने के लिए धन का इस्तेमाल करेगी। बता दें कि Refyne नियोक्ताओं के साथ काम करता है ताकि उनके कर्मचारियों को उनका अर्जित वेतन वास्तविक समय में मिल सके। एक कर्मचारी किसी भी समय Refyne के ऐप का उपयोग करके इस राशि को निकाल सकते हैं।

Photo from Unplash

Photo from Unplash

कंपनी ने एक बयान में बताया कि ‘अर्जित वेतन 30 सेकंड से भी कम समय में बैंक खाते में जमा हो जाता है’। Refyne ने आगे कहा कि जिन कंपनियों ने आय स्ट्रीमिंग को तैनात किया है, उन्होंने कर्मचारियों की वफादारी, प्रतिधारण और उत्पादकता में वृद्धि दर्ज की है, क्योंकि दृश्यता कर्मचारी काम के घंटों और संबंधित अर्जित आय में लाभ प्राप्त करते हैं। Refyne के अनुसार इसका सॉल्यूशन अल्पकालिक ऋण सुविधाओं का एक विकल्प है जो यूजर्स को ऋण चक्रों को जोखिम में डाले बिना खर्चों को कवर करने की अनुमति देता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *