Connect with us

स्टार्टअप

इन इन्वेस्टमेंट वेंचर्स की अगुवाई में FarEye ने जुटाए 100 मिलियन डॉलर, अंतर्राष्ट्रीय विस्तार करेगी कंपनी

इससे पहले कंपनी ने अगस्त 2020 में $ 38 मिलियन का फंड सीरीज D राउंड में हासिल किया था

Published

on

Representative Image [Instagram]
Representative Image [Instagram]

लॉजिस्टिक्स मैनेजमेंट प्लेटफॉर्म FarEye ने सीरीज E राउंड में 100 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। इस राउंड की अगुवाई TCV और Dragoneer Investment Group ने की है और साथ ही मौजूदा निवेशकों Eight Roads Ventures, Fundamentum और Honeywell ने भी इस निवेश दौर में हिस्सा लिया है। एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार TCV में जनरल पार्टनर गोपी वड्डी लेन-देन के हिस्से के रूप में FarEye के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल होंगे।

 

FarEye के मुताबिक फंड का उपयोग अंतर्राष्ट्रीय विस्तार के लिए किया जाएगा। इससे पहले कंपनी ने अगस्त 2020 में $ 38 मिलियन का फंड सीरीज D दौर में हासिल किया था। कंपनी ने अब तक 150 मिलियन डॉलर से थोड़ा अधिक जुटाया है। बता दें कि FarEye के सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन्स, कूरियर, ई-कॉमर्स, खाद्य और किराना क्षेत्रों में बड़े लॉजिस्टिक्स प्लेटफॉर्म की आपूर्ति श्रृंखला और वितरण पहलुओं को मैनेज करते हैं।

Representative Image [Instagram]

Representative Image [Instagram]

FarEye मौजूदा समय में वर्तमान में DHL, Amway, Dominos, Walmart, और Gordon Foods आदि कंपनियों सहित खुदरा विक्रेताओं, निर्माताओं और और तीसरे पक्ष के रसद प्रदाताओं और वाहकों में वैश्विक उद्यमों को सेवा उपलब्ध कराता है। FarEye हर महीने 100 मिलियन से अधिक लेनदेन संसाधित करने का दावा भी करता है।

FarEye के मुताबिक कंपनी 25,000 से ज्यादा ड्राइवरों और दो मिलियन से अधिक वाहनों के नेटवर्क में एकीकृत है। कंपनी ने बताया कि यूरोप और उत्तरी अमेरिका में विशेष रूप से मजबूत संकर्षण के साथ पिछले 12 महीनों में इसमें तेजी आई है। इन बाजारों में सामूहिक रूप से आधे से अधिक राजस्व शामिल हैं और इसी अवधि में लगभग तीन गुना वृद्धि हुई है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *